Lucknow Super Giants Players In Kurta Pajama Jason Holder Sing Arijit Singh Song Video

[ad_1]

Lucknow Super Giants: IPL की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी और स्टाफ अपने अगले मैच से पहले मिले लंबे ब्रेक को एंजॉय करते नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज़ और वीडियो सामने आए हैं, जिनमें लखनऊ की पूरी स्क्वॉड और स्टाफ मेंबर कुर्ते-पजामे पहने दिखाई दे रहे हैं. लखनऊ की टीम का यह लखनवी अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है.

लखनऊ की टीम के ये फोटोज और वीडियो गुरुवार की रात को हुई एक पार्टी के हैं. इस पार्टी में लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर और केएल राहुल जहां सफेद रंग के कुर्ते पजामे में दिखाई दिए, वहीं आवेश खान और क्रुणाल पांड्या काले कुर्ते में नजर आए. टीम के विदेशी खिलाड़ी भी इस दौरान अलग-अलग रंग के कुर्ते-पजामे पहने हुए थे.

लखनऊ की स्क्वाड इस दौरान खूब मस्ती भी करती नजर आई. सबसे दिलचस्प नजारा विंडीज ऑलराउंडर जेसन होल्डर का हिंदी सॉन्ग को गाना रहा. उन्होंने अरिजीत सिंह का ‘क्योंकि तुम ही हो’ गीत गाया. उनके साथ टीम के तेज गेंदबाज आवेश खान भी यह गीत गाते नजर आए.

IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स का अब तक का प्रदर्शन लाजवाब रहा है. पॉइंट्स टेबल में यह दूसरे स्थान पर काबिज है. 12 में से 8 मैच जीतकर यह टीम IPL प्लेऑफ में जगह लगभग पक्की कर चुकी है. लखनऊ का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से है.

यह भी पढ़ें..

IPL 2022: माइकल वॉन की विराट को सलाह- 10 साल पहले वाले कोहली बनो, जब न शादी हुई थी न बच्चा था

IPL 2022: अंडर-19 वर्ल्ड कप में चमके, IPL में रहे बेरंग, ऐसा रहा इन चार भारतीय सितारों का पहला सीजन



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.