Rcb Vs Pbks Black Cat Reached In Stadium Match Stopped For Some Time IPL 2022

[ad_1]

Black Cat Video Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad IPL 2022: आईपीएल 2022 के दौरान कई दिलचस्प नजारे देखने को मिले. इस सीजन में और इससे पहले भी कई फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के लिए अजीबोगरीब पोस्टर बनाकर लाते हैं. इसके साथ-साथ कुछ फैंस तो खिलाड़ियों से मिलने के लिए ग्राउंड तक में पहुंच जाते हैं. हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच के दौरान दिलचस्प नजारा देखने को मिला. मैच के दौरान एक बिल्ली स्टेडियम में पहुंच गई. इसकी वजह से मैच कुछ देर के लिए रोकना पड़ा.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें बैंगलोर की बैटिंग के दौरान एक काली बिल्ली स्टेडियम में लगी स्क्रीन के ऊपर आकर बैठ गई. बिल्ली को देखकर अंपायर ने कुछ देर तक मैच को रोक दिया. आरसीबी की पारी के दौरान पहले ओवर की सिर्फ 3 गेंदें ही हुई थीं, तभी बिल्ली को देखकर अंपायर ने मैच को रोका. इस दौरान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली बैटिंग कर रहे थे. हालांकि बिल्ली के जाने के बाद मैच शुरू कर दिया गया.

गौरतलब है कि इस मैच में पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 209 रन बनाए. इसके जवाब में बैंगलोर के खिलाड़ी 155 रन ही बना सके. इस मैच के लिए जॉनी बेयरस्टो को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया. उन्होंने 29 गेंदों का सामना करते हुए 7 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 66 रन बनाए.

यह भी पढ़ें : KKR vs SRH: कोलकाता-हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह, जानें पिच रिपोर्ट

RCB vs PBKS: कगीसो रबाडा के नाम दर्ज हुआ टी20 का खास रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले तीसरे खिलाड़ी



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.