Yash Movie KGF Producer Vijay Kiragandur Confirms KGF Chapter 3 Shooting and Release Date – Entertainment News India

[ad_1]

KGF 2 के प्रोड्यूसर Vijay Kiragandur ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि फिल्म का एक और पार्ट बनेगा। प्रोड्यूसर विजय ने कहा है कि वह अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से मार्वल जैसी फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने ऐलान किया कि इसी साल अक्टूबर में KGF3 की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी और 2024 में इस फिल्म को रिलीज भी कर दिया जाएगा। बता दें कि विजय Hombale Films के फाउंडर हैं जो केजीएफ फिल्म्स का प्रोडक्शन करता है।

1000 करोड़ के पार पहुंची फिल्म

KGF Chapter 2 इसी साल 14 अप्रैल को रिलीज की गई थी और इसे पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने 50 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की और देखते ही देखते ये 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई। संजय दत्त, प्रकाश राज, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और मालविका अविनाश स्टारर इस फिल्म को कई अलग-अलग भाषाओं में डब किया गया है।

संबंधित खबरें

अभी सालार की शूटिंग में बिजी हैं नील

पिछले ही हफ्ते इस फिल्म का हिंदी डबिंग वर्जन ही 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। फिल्म का निर्देशन करने वाले प्रशांत नील ने पिछले दिनों KGF 3 की रिलीज डेट के बारे में पूछे जाने पर बताया कि वह अभी फिल्म ‘सारार’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का 30-35 प्रतिशत हिस्सा शूट किया जा चुका है और अगला शेड्यूल जल्द ही शूट करना शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसी साल अक्टूबर तक इसकी शूटिंग खत्म कर ली जाएगी।

रिकॉर्ड ब्रेकिंग साबित हुईं KGF फिल्में

इसी वजह से मेकर्स ने KGF 3 की शूटिंग शुरू करने का वक्त अक्टूबर के आसपास तय किया गया है। दोनों ही फिल्मों में साउथ के सुपरस्टार एक्टर यश ने लीड रोल प्ले किया है। इस फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था जिसके बाद इसका दूसरा पार्ट बनाया गया और इसने ‘दंगल’ जैसी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ डाला है।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.